यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं

  • जारी करने का समय:2022-10-25 11:39:56
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:308
  • त्वरित विवरण:

    यमसा,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या है

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं तो अनुप्रयोग तो,यमसाड्री प्रकार रूपांतरक फंक्शन, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

यमसारूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धति

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

वर्जीनिया समुंद्री तटपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि क

इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong,यमसातेल की अधिकतम स्वीकारित तापमान, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.


यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं



परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें,यमसाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्न, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के सं

प्रोमोटिशननमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

यमसायदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

यामागाटाअन्य उत्पाद जानकारी
  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

  • पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

    पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

  • Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

    Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

  • गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

    गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

  • गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

    गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

  • सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

    सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं, यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको यमसाNameउपयोग के लिए सावधानियां मुख्य रूप से तीन बिंदुओं में विभाजित हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!